बॉलीवुड में दबदबा रखने वाले इस लड़के को पहचाना क्या? इस लड़के की कई फिल्मे हो रही है हिट

    सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड से जुड़ी एक से एक रोचक तस्वीरें वायरल होती रहती है। खासकर उन सेलिब्रिटीज की जो कि अब काफी बड़े बन चुके हैं। लेकिन उनकी बचपन की फोटो को आज भी लोग पसंद करते हैं।

    इस अभिनेता की बचपन की तस्वीर हो रही वायरल

    Kartik Aaryan Childhood Image

    इसी तरह से इन दिनों एक मशहूर अभिनेता की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई जानना चाह रहा है, कि आखिर यह सुपरस्टार कौन है। इस सुपरस्टार को आप इस तस्वीर में देखकर नहीं पहचान सकते है।

    यदि आपको भी यह तस्वीरें समझ में नहीं आ रही है, तो हम आपको इसके लिए एक हिंट प्रदान करते हैं कि, प्यार का पंचनामा सीरीज और सोनू के टीटू की स्वीटी से सबसे पहले इस हीरो को पहचान मिली थी। जी हां बिल्कुल सही सोच रहे हैं आप मां की गोद में जो दो चोटी वाला एक बच्चा दिखाई दे रहा है। यह सुपरस्टार कार्तिक आर्यन है।

    इनकी एक के बाद एक फिल्में सुपरहिट रही है। सोशल मीडिया में उनके बचपन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह लड़की के रूप में मां की गोद में दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक आर्यन के बचपन की फोटो को देखकर हर कोई उनकी तारीख कर रहा है और इनकी फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    आपको बता दें कि इस फोटो को खुद आर्यन ने 2 साल पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मम्मी के बर्थडे पर शेयर किया था। कार्तिक के इस समय फिल्मो की बात करें तो इस समय व साजिद नाडियावाला की फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देने वाले हैं। साथ ही भूल भुलैया 2 के बाद दूसरी बार वह इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म अगले साल 29 जून को रिलीज होने वाली है, जिसका उनके फेंस को काफी लम्बे समय से इंतजार रही है। कार्तिक आर्यन ने अब तक जो भी फिल्मे की है वह अधिकतर हिट गयी है।