VIDEO : धोनी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, उसके बाद गंभीर ने कुत्ते के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस हुए घुस्से में लाल

    महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 25 सितंबर 2020 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उन्होंने बिस्कुट कंपनी oreo का नाम विज्ञापन लांच किया है। इस दौरान धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप में जीत का क्रेडिट भी ओरियो को ही दिया है।

    गंभीर के विडियो ने मचाया बवाल

    ओरियो बिस्कुट के लांच के बाद सोशल मीडिया पर उनका यह काफी वायरल हो रहा था, लेकिन इस बीच भारत के पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी एक वीडियो शेयर कर दिया, जिसके बाद फैंस के बीच में काफी बवाल देखने को मिल रहा है।

    Dhoni held a press conference, after that Gambhir shared the video with the dog (1)

    गंभीर द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें उनके बच्चे और एक कुत्ते आपस में खेल रहे हैं। गंभीर की बेटे कुत्ते का नाम ओरियो पुकारती है। इस वीडियो में यही वह पल था जो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ले गया। फैंस का मानना है, कि गंभीर नहीं है वीडियो धोनी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शेयर किया है और उन्हें उनके विज्ञापन के लिए ट्रोल किया है।

    गंभीर ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है, उनके इस वीडियो पर हरभजन सिंह और अंकित राजपूत ने भी कमेंट पोस्ट किया है। वहीं कुछ फैंस ने गंभीर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है, कि उनका यह वीडियो जानबूझ कर डाला गया है ताकि वह धोनी को ट्रोल कर सके।

    धोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात पर जोर दिया था, कि पिछली बार 2011 में जब या बिस्कुट लांच हुआ था। उस समय टीम वर्ल्ड कप जीती थी, ऐसे में इस साल भी वर्ल्ड कप है वह दोबारा से ओरियो बिस्कुट लांच किया जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, की इस बार भी वर्ल्डकप जित सकते है।

    देखे वीडियो

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)