IND vs SA लाइव मैच के दौरान मैदान में आया सांप, वीडियो हुआ वायरल फैंस ने दिया मजेदार रिएक्शन

    IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच में T20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया है। इस टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने काफी शानदार स्कोर खड़ा किया है, जिससे दक्षिण अफ्रीका की टीम प्राप्त नहीं कर पाई और इस तरह से इंडिया ने यह मैच अपने नाम कर लिया।

    बिच मैच में आ गया सांप

    भारतीय क्रिकेट टीम का स्कोर एक समय बिना विकेट खोए 7 ओवर में 68 रन था। लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसी भी घटना घटी जिसके कारण मैदान में नीमैच को रोकना पड़ा आपको बता दें कि मैदान में एक सांप घुस गया, जिसके बाद कुछ समय के लिए मैच को रोका गया।

    IND vs SA 2nd T20i Snake in Ground Viral Video

    इसका एक वीडियो भेजो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है, जिस पर ट्विटर पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनमें से कुछ रिएक्शन यहां पर देख सकते हैं जिसमें एक यूजर कह रहा है कि, सांप को मैच देखने के लिए बुलाया है।

    वहीं कुछ यूजर ने कहा है कि सांप मैदान में ड्रिंक्स की तलाश में है और मैं पानी पीने आया है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा है, कि इस क्रिकेटर को भी पहचाने। वही यहां पर देख सकते हैं, मैदान में बेठे दर्शक भी खिलाड़ी सांप का डांस करते हुए देखे गए है। वहीं एक तस्वीर में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम को सांप के पोज में शेयर करते हुए भी लोग नजर आ रहे है।