कमलनाथ केक कंट्रोवर्सी : आयोजकों ने मांगी माफ़ी, कमलनाथ को बताया हनुमान भक्त

    एमपी में केक पॉलिटिक्स के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समर्थकों ने उनके लिए मंदिर में दीप जलाए। कमलनाथ के जन्मदिन के एक दिन पहले भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें हनुमान भक्त बताया और गुफा मंदिर स्थित हनुमान जी की प्रतिमा के सामने 501 दीप जलाए।

    pic credit – google

     

     

    कमलनाथ के लिए जलाये दीप

    एमपी में केक पॉलिटिक्स के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के समर्थकों ने उनके लिए मंदिर में दीप जलाए। कमलनाथ के जन्मदिन के एक दिन पहले भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें हनुमान भक्त बताया और गुफा मंदिर स्थित हनुमान जी की प्रतिमा के सामने 501 दीप जलाए। कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की।
    इससे पहले पूर्व सीएम और मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मंदिर की शेप वाले केक पर सियासत गरमा गई है। बीजेपी इसे लेकर कांग्रेस और कमलनाथ पर हमलावर है। संत भी इस मामले में कूद गए हैं। इधर, कार्यक्रम के आयोजक ने माफी मांगी है।

    वहीं गुरुवार को इस मामले में गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी ने हिंदू धर्म की आस्था पर प्रहार किया है। स्वामी अखिलेश्वरानंद ने कहा- कमलनाथ को भारतीय सभ्यता का ज्ञान नहीं है। दूसरी तरफ कांग्रेस ने इसे भारत जोड़ो यात्रा से ध्यान भटकाने की साजिश बताया है।

    आपको बता दें कि बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ का वीडियो सामने आया था। वीडियो छिंदवाड़ा के शिकारपुर का है। वीडियो में वे केक काटते दिखाई दे रहे थे। केक का शेप एक मंदिर की तरह था, जिसमें ऊपर हनुमानजी का फोटो और झंडा लगा था। बता दें कि पूर्व CM कमलनाथ का जन्मदिन 18 नवंबर को है, लेकिन उनके प्रशंसक और पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले ही उनका बर्थडे मनाया।