कुत्ते को गोलगप्पे खिलाकर महिला बन गई लोगों की दुश्मन, वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल..

    कुत्तों को पालने का प्रचलन आजकल बहुत ज्यादा बढ़ चुका है. कुछ लोग अपने पालतु कुत्तों को बिल्कुल अपने बच्चे की तरह पालते है. उनको रोज नहला कर, अच्छे से अच्छा खाना खिलाते है और जो भी बेस्ट ट्रीटमेंट उन्हें दे सकते वह सब लोग करते हैं. इतना ही नहीं अपने साथ बेड पर सुलाना और खेलकूद करना आजकल आम हो चुका है. इसी के चलते कई बार लोगों के पालतु कुत्तों की कई ऐसी क्यूट वीडियो सामने आई है जो खूब वायरल हुई और जिसमें वह क्यूट हरकतें करते हुए दिखाई देते हैं.

    इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला अपने पालतु कुत्तें को गोलगप्पे खिलाती नजर आ रही है. महिला ने अपने पालतु पप्पी को गोद में उठा रखा है और वह एक गोलगप्पे के ठेले पर है. वह गोलगप्पे वाले भईयां से गोलगप्पा लेती है और पप्पी के मुंह के आगे कर देती है. वीडियो में महिला का पालतु भी बड़े ही चाव से गोलगप्पे को खा लेता है. यह वीडियो देखने में तो काफी क्यूट लग रही है लेकिन क्या आपको पता है कि वह इस तरह के खाने से कुत्तों को स्वास्थ खराब हो सकता है.

    इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं तो कुछ लोग महिला कि इस हरकत का विरोध भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कुत्तों को इस तरह का खाना नहीं खिलाना चाहिए. इससे उन्हें एलर्जी और बाल झड़ने की समस्या हो सकती है.