जेपी नड्डा ने कंगना रनौत का BJP में किया स्वागत, कहा – पार्टी तय करेगी जिम्मेदारी…

    बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रही है जो शुरूआत से ही राजनीति में दिलचस्पी रखती हुई आई है. कई अभिनेत्री ऐसी भी थी जो राजनीति में प्रवेश कर चुकी हैं. इसी सूची में बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत का नाम आता है. जिन्होंने राजनीति में अभी तक प्रवेश तो नहीं किया लेकिन राजनीति में आने की इच्छा जरूर जाहिर की है. वह अकसर राजनीतिक मुद्दो को लेकर अपना पक्ष रखती रहती है और हर मुद्दे पर अपडेट भी रहती है.

    जेपी नड्डा ने कंगना रनौत का बीजेपी में किया स्वागत 

    कुछ समय पहले ही कंगना रनौत में बीजेपी में प्रवेश करने की बात कही थी और इसी बयान का बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जवाब दिया है. जेपी नड्डा ने कंगना को जवाब देते हुए कहा कि उनका बीजेपी में स्वागत है. उन्होंने कहा है कि कंगना रनौत का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत है लेकिन अगर वह पार्टी में प्रवेश करती है तो उनकी जिम्मेदारी और पद पार्टी तय करेगी. बता दें कि एक निजि चैनल से बातचीत करते हुए भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह बात कही है. उन्होंने कहा की उनका चुनाव लड़ना मेरे अकेले के हाथों में नहीं है क्योकि यह पार्टी का संगठित फैसला होगा.

    कंगना रनौत ने दिया था यह बयान 

    आपको बता दें कि कुछ समय पहले कंगना रनौत ने एक कार्यक्रम ने कहा था कि वह राजनीति में शामिल होना चाहती है. वह देश की बेहतरी में अपना सहयोग करना चाहती है और अगर इसमें बीजेपी सरकार को मेरी मदद की जरूरत पड़ी तो वह जरूर अपनी भागीदारी देंगी. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने तो यह भी कहा था कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी की आपस में कोई तुलना नहीं है. उन दोनों की तुलना करना बेबुनियाद है.