राहुल द्रविड़ के बारे में जर्नलिस्ट ने दिया ऐसा बयान, की आ”ग बबुला हुए प्रशंसक

    भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ Rahul Dravid) का कार्यकाल काफी अच्छा रहा है। लेकिन पिछले कुछ महीनों में ऐसा लग रहा है, कि कोचिंग में टीम इंडिया की गाड़ी पटरी से उतरते हुए दिखाई दे रही है।

    जर्नलिस्ट पर भड़के फैंस

    जिस तरह से 2022 एशिया कप के निराशाजनक परिणाम सामने आए हैं, उसके बाद टीम इंडिया के तीनों विभागों में कई खामियां भी नजर आई है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ही टी20 में हारे तो फैंस को परेशानी में ही डाल दिया था। रोहित शर्मा की कप्तानी के अलावा द्रविड़ की कोचिंग का तरीका भी सवालों के घेरे में अब आ चुका है, लेकिन टीम की हार के बाद उनके अजीबोगरीब टीम चयन और बहुत सारे प्रयोगों को जिम्मेदार ठहराया गया है।

    journalist-comment-on-rahul-dravid Fans got angry

    इस बीच एक वरिष्ठ पत्रकार ने एक विवादास्पद ट्वीट भी कर दिया है, जिसमें उन्होंने आशंका व्यक्त की है, कि वे टीम इंडिया के अगले ग्रेग चैपल साबित हो सकते हैं। इस रिपोर्टर द्वारा एक ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे आशा है, कि राहुल द्रविड़ भारत के लिए एक और ग्रेग चैपल नहीं बनेंगे।

    जैसे ही सोशल मीडिया पर इस जर्नलिस्ट का यह ट्वीट वायरल हुआ उसके बाद फैंस ने उनकी क्लास लगाना शुरू कर दी। एक फेन ने कमेंट करते हुए लिखा कि तू क्रिकेट फील्ड का केआरके हैं। इसके अलावा कई फैंस ने जर्नलिस्ट पर इस तरह के भड़काऊ बयानबाजी पर आपत्ति जताई है।

    इस ट्वीट पर नाराज हुए फैंस

    आप यहां पर देख सकते हैं, कि भारतीय टीम और राहुल द्रविड़ के फैंस ने इस जर्नलिस्ट के क्लास लगा दी और अलग-अलग तरह से उन्होंने इन का बचाव करते हुए देखा है।