ईशान किशन ने खेली धासु पारी तो गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने दिया ये रिएक्शन

    भारतीय टीम (Team India) इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रही है, जिसमें दूसरा वनडे मैच में भारत ने जीत लिया है। टीम इंडिया ने इस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की है इस मैच के दौरान ईशान किशन (Ishan Kishan) ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सभी फैंस का दिल जीत लिया है। ईशान किशन की शानदार पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundiya) ने भी अपना रिएक्शन दिया है और इसके लिए एक बड़ी बात भी शेयर की है।

    ईशान किशन को अदिति हुंडिया ने दी बधाई

    दूसरे वनडे की शुरुआत में टीम इंडिया का प्रदर्शन शुरुआत में काफी खराब रहा, जिसमें शिखर धवन और शुभमन गिल अपने विकेट जल्दी गंवा चुके थे, लेकिन उसके बाद ईशान किशन ने क्रीज पर आकर अपना आक्रामक रूख दिखाया और उन्होंने लंबी पारी खेली उन्होंने 84 गेंदों में 93  रन बनाए जिसमें उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके लगाए हैं। इस तरह से अपना शतक पूरा नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने मध्यम क्रम में बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत की तरफ ले गए।

    Ishan Kishan Girlfriend Aditi Hundiya reaction

    वही ईशान किशन के शतक से चूकने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति ने उन्हें सपोर्ट किया है और इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए उनका एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है।

    आपको बता दे की, अदिति हुंडिया और ईशान किशन लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दो साल पहले ईशान किशन के जन्मदिन पर उनकी फोटोज वायरल हुई थी जिसके बाद यह दोनों काफी चर्चा में भी रहे थे। जब ईशान को आईपीएल मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को 15 करोड़ से ज्यादा का खरीदा गया था। तब उन्होंने इस पर भी ‘प्राउड एंड हैप्पी’ कमेंट किया था। अदिति क्लोदिंग ब्रैंड ‘लेबल अदिति हुंडिया’ की फाउंडर होने के साथ ही मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 और मिस सुपरनेशनल 2018 भी रह चुकी हैं। वह मिस इंडिया राजस्थान टाइटल को 2017 में अपने नाम कर चुकी हैं।

    इस समय उन्होंने ईशान के लिए पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर कर ईशान को बधाई दी और Well done IK कहा। अदिति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।