IND vs SA : दूसरे T20 Match की टीम में Playing 11 में यह बदलाव करेंगे कप्तान रोहित शर्मा, इस प्लेयर को करेंगे बाहर

    IND vs SA : भारतीय टीम आज 2 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के साथ अपना दूसरा T20 मैच (T20 Match) खेलने उतरेगी। टीम इंडिया ने पहला T20 मैच 8 विकेट से जीत लिया था, ऐसे में टीम इंडिया सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरने वाली है। भारत आज तक घर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज (T20 Series) नहीं जीत पाया है, ऐसे में सीरीज जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में भी कई बदलाव कर सकते हैं।

    इस खिलाडी को किया जा सकता है, टीम में शामिल

    IND vs SA Match

    इस मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हर्षल पटेल ने चार ओवर में 26 रन दिए हैं, पिछले कुछ समय से वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं विकेट लेना तो दूर भरण बचाने के लिए जूझते हुए दिखाई देते हैं। विरोधी बल्लेबाजों उनके खिलाफ जमकर स्टॉक लगाते हैं, ऐसे में कप्तान उनकी जगह पर मोहम्मद सिराज को शामिल कर सकते हैं।

    वही जसप्रीत बुमराह इस समय सीरीज से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में सिलेक्टर्स ने मोहम्मद सिराज को मौका दिया है। सिराज इस समय बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में बेहतरीन खेल दिखाया है।

    मोहम्मद सिराज ने अब तक टीम इंडिया को कई बार मैच जिताए हैं, उन्होंने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस समय वह अपनी लाइन और लेंथ काफी सटीक रखे हुए है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका फायदा इस समय मैच में मिल सकता है। 

    उन्होंने आस्ट्रेलिया में टेस्ट मैच भी खेला है, ऐसे में उनके पास ऑस्ट्रेलिया में खेलने का भी अनुभव है, जो टीम इंडिया के काम आ सकता है। सिराज ने भारत के लिए पांच टी-20 मैचों में 5 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 13 टेस्ट मैचों में 40 विकेट और 10 वनडे मैचों में 13 विकेट अब तक लिए है।