एयरपोर्ट पहुंचे अरुण गोविल को देखते ही महिला हुई नतमस्तक, करने लगी उन्हें प्रणाम, उसे देखकर सकपका गए टीवी के ‘श्री राम’

    90 के दशक में आई रामानंद द्वारा निर्मित रामायण के सभी किरदार को आज भी लोग उतना ही प्यार करते हैं, जितना पहले करते थे। कई लोग तो श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) को भगवान की नजर से देखते हैं। 

    अरुण गोविल भी महिला को देखकर हैरान हो गये

    Arun Govil Airport Video

    उस समय भी अरुण गोविल कहीं भी जाते तो लोग उनके कदमों में गिर जाते थे। और उन्हें प्रणाम करते थे, लेकिन सालों पहले की बनी रामायण के बाद आज भी कई लोग अरुण गोविंद को उसी नजर से देखते हैं। हाल ही में एक वाक्य सामने आया है, जिसमें अरुण गोविल एयरपोर्ट पहुंचे थे। जहां पर एक्टर के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिससे उनकी पुरानी सालों की यादें ताजा हो गई है। 

    हुआ यह कि एक्टर अरुण गोविल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, जहां पर हो परिवार के साथ थे। लेकिन अचानक से एक कपल मिला जिनमें से एक महिला उनके आगे नतमस्तक हो गई शायद वह अरुण गोविल को प्रभु श्री राम की छवि देख रही थी। लिहाजा वह झूम कर उन्हें प्रणाम करने लगी और उनके पैर छूने लग गई। ऐसा देखकर अरुण गोविल भी सकपका गए आखिरकार उन्होंने उस महिला को उठाने की कोशिश की और उनके साथ फिर तस्वीर भी खिंचवाई।

    सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अरुण गोविल को प्रणाम करते हुए देखी जा सकती है। इसके साथ ही वहां खड़े एक पुरुष भी उनके पांव पड़ने लग गए। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहीं लोग इसे एक्टर्स की छवि को खूबसूरत बता रहे हैं, तो कई लोग अंधभक्ति भी बता रहे हैं। कोई जनता को अशिक्षित बता रहा है तो कोई कुछ लोग ऐसे हैं जो अरुण गोविंद की तारीफ भी करते हुए देखे जा सकते हैं। 

    90 के दशक में जब रामानंद सागर की रामायण टीवी पर आई थी, तब अरुण गोविल ने राम का किरदार और दीपिका चिखलिया ने माता सीता का रोल निभाया था। लॉकडाउन में भी रामायण का प्रसारण दोबारा से टीवी पर किया गया था, जिसे दोबारा फिर से लोगों द्वारा काफी ज्यादा देखा गया।