रद्द हो जायेगा भारत-पाकिस्तान मैच, फिर रिजर्व डे पर खेला जाएगा? कैसे बाटेंगे टीमो में अंक

    T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया मैच t20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और अब इसमें सुपर -12 के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे। जिसमें 23 अक्टूबर को भारतीय टीम और अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर करोड़ों क्रिकेट प्रेमी काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिससे क्रिकेट फैंस काफी निराश हो सकते हैं मेलबर्न में खेले जाने वाला यह मुकाबला रद्द भी हो सकता है?

    23 अक्टूबर को होना है IND-PAK को आमने-सामने

    India pakistan T20 World Cup Match Called Off

    t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Team India) 23 अक्टूबर को रोहित शर्मा की कप्तानी में अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी इस मुकाबले को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं और काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं 1 लाख से अधिक की क्षमता वाले इस स्टेडियम में सभी टिकट बुक हो चुकी है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या मेलबर्न में हो रही भारी बारिश की वजह से यह मुकाबला रद्द हो सकता है? अगर ऐसा हुआ तो करोड़ों क्रिकेट प्रेमियो के रोमांच पर पानी फिर सकता है।

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच 23 अक्टूबर को होने वाले इस मुकाबले को लेकर पहले जो मौसम को लेकर जो अनुमान लगाया गया है उसके मुताबिक तो बारिश का बाधा बनना तय है। मेलबर्न के मौसम विभाग के अनुसार सुबह और शाम दोनों समय बारिश हो सकती है यदि मैच बारिश के चलते रद्द हुआ तो इसके लिए कोई रिजल्ट नहीं रखा जाएगा इस प्रकार दोनों टीमों को बराबर अंक दे दिए जाएंगे