वसीम जफ़र ने भारत-पाकिस्तान की कमियां बताते हुए इंग्लैंड की फिरकी लेली

    T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी इसमें कई पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी टीमों के बारे में अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उनके द्वारा किए गए ट्वीट कई बार वायरल होते हैं मीम बनाने और शेयर करने के मामले में वह काफी आगे रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में भारत और पाकिस्तान समेत कई टीमों की t20 वर्ल्ड कप में कमियां के बारे में बताया उन्होंने इस दौरान बातों ही बातों में इंग्लैंड टीम के मजे भी ले लिए।

    वसीम जफ़र ने लिए इंग्लैंड के मजे

    Wasim Jafar tweet makes fun on of england pm

    ऑस्ट्रेलिया में चल रहा है t20 वर्ल्ड कप हिस्सा ले रही सभी टीमों की समीक्षा के बारे में उन्होंने कहा सुपर-12 राउंड के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे जिसमें भारतीय टीम का मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान टीम से खेला जाएगा। इस दौरान वसीम जाफर ने भारतीय टीम की कुछ कमियां बताइए और उन्होंने लिखा, भारत के पास 150 से अधिक की स्पीड वाले गेंदबाज नहीं है तो वही पाकिस्तान के पास कोई मैच फिनिशर नहीं है। इसके अलावा न्यूजीलैंड टीम का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया में अच्छा नहीं रहा है तो वहीं श्रीलंका के पास अनुभव की कमी है।

    वसीम जाफर ने अपने ट्वीट में इंग्लैंड की पीएम के बहाने इंग्लैंड टीम के मजे लिए उन्होंने इंग्लैंड टीम की कमियों को गिनाते हुए लिखा कि इंग्लैंड के पास तो प्रधानमंत्री ही नहीं है वसीम जाफर ने इस दौरान हैशटैग में पीएम का नाम लिज ट्रस लिखा साथ ही t20 वर्ल्ड कप में भी हैशटैग डाला गया है।