हिजाब विवाद पर आखिर क्या बोल गईं स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

    Table of Contents

    हिजाब विवाद पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का आया बड़ा बयान

    आपको बता दें सामाजिक मुद्दे पर आवाज उठाने के लिए मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस समय वैश्विक स्तर पर चल रहे हिजाब विरोध के मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी सहभागिता दिखाई है।

    दरअसल आपको बता दें कुछ दिन पहले ही हिजाब के विरोध में प्रदर्शन के दौरान हुई महसा आमिनी की मौत के बाद से ही विश्व में हिजाब विरोध आंदोलन को विभिन्न लोकप्रिय हस्तियों द्वारा समर्थन मिलना शुरू हो गया है।

    बीते ही दिन स्वीडिश सांसद अबीर अल सहलानी ने हिजाब के विरोध में मीडिया के सामने ही अपने बाल काटे थे। इसके अलावा भी कई हस्तियों द्वारा इस विवाद पर प्रतिक्रियाएं देखी गईं जहां कइयों ने इंस्टाग्राम तो कइयों ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस मुद्दे में सहभागिता ली।

    जानें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट में क्या लिखा

    इस लिस्ट में अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने बोल्ड लुक से जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर कहा:-
    ईरान और दुनिया भर में महिलाएं खड़ी हैं और अपनी आवाज उठा रही हैं, सार्वजनिक रूप से अपने बाल काट रही हैं और महसा अमिनी के लिए कई अन्य रूपों का विरोध कर रही हैं। ईरानी नैतिकता पुलिस ने इनके युवा जीवन को इतनी बेरहमी से छीन लिया वो भी उसके हिजाब को ‘गलत तरीके से’ पहनने के लिए।
    अपने इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा
    जो आवाजें जबरदस्ती चुप्पी के बाद बोलती हैं, वे ज्वालामुखी की तरह फट जाएंगी! और वे नहीं रुकेंगी और न ही दबेंगी। प्रियंका चोपड़ा ने आगे आंदोलन कर रही महिलाओं की तारीफ करते हुए लिखा कि मैं आपके साहस और आपके उद्देश्य से हैरान हूं। अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए और चुनौती देने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डालना आसान नहीं है। लेकिन, आप साहसी महिलाएं हैं जो हर दिन ऐसा कर रही हैं।

    Source - Instagraam

    इसके साथ ही उन्होंने इस आंदोलन में जुड़ने के लिए समस्त समाज से अपील करी।