IND vs PAK: T20 वर्ल्डकप ने भारत-पाकिस्तान में बिच नहीं होगा महामुकबला!

    IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत आज 16 अक्टूबर से होनी है और इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का मुकाबला 23 अक्टूबर को अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होना है. लेकिन इससे पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर है. भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच 23 अक्टूबर को यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 1:30 बजे शुरू होने वाला है और इस महा मुकाबले का क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं लेकिन या मुकाबला रद्द भी हो सकता है।

    बारिश के करण रद्द हो सकता है मैच

    IND vs PAK T20 World Cup Weather Updates

    भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच 23 अक्टूबर को खेले जाने मुकाबले में संकट के बादल मंडरा रहे हैं क्योंकि यह मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।लेकिन यह मुकाबला बारिश के कारण रद्द भी हो सकता है क्योंकि इस समय ऑस्ट्रेलिया में भारी बारिश हो रही है और रिपोर्ट के मुताबिक उस दिन भी बारिश के चलते टॉस होना मुश्किल माना जा रहा है।लेकिन अगर भारी बारिश के चलते भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम के बीच यह मुकाबला रद्द हो जाता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा। आईसीसी (ICC) द्वारा यह दिशा निर्देश पहले ही जारी कर दिए हैं।

    भारतीय टीम का मुकाबला t20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा तो वही दूसरा मैच 27 अक्टूबर को ग्रुप ए कि रनर अप टीम के साथ और तीसरा मुकाबला 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका टीम के साथ खेला जाएगा तो वही चौथा मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश की टीम के साथ खेला जाएगा।