भारतीय टीम के इस तेज गेंदबाज के अब शुरू हुए बुरे दिन! कप्तान रोहित शर्मा ने दिखाया बहार का रास्ता

    स्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 16 अक्टूबर यानी आज से शुरू होने वाला है और इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसब्रेन में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया है जो एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल था। लेकिन यह खिलाड़ी खराब प्रदर्शन के चलते स्टैंड बाय खिलाड़ियों ने भी अपनी जगह नहीं बना सका। इसके चलते इस खिलाड़ी की भारतीय टीम में वापसी करना अब लगभग नामुमकिन नजर आ रहा है।

    ख़राब प्रदर्शन के चलते इस खिलाडी को किया टीम से बहार

    Avesh Khan Drop From Team

    ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के सिलेक्टर्स ने चार गेंदबाजों को मौका दिया है. इन खिलाड़ियों में एशिया कप का हिस्सा रहे आवेश खान (Avesh Khan) को नहीं चुना गया है. एशिया कप 2022 से खराब प्रदर्शन के बाद इस युवा गेंदबाज को टीम से बाहर कर दिया गया था। बता दें कि आवेश खान पिछले कुछ समय से भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं. लेकिन वह मौके का फायदा नहीं उठा सके और अब उनके लिए भारतीय टीम में वापसी करना लगभग नामुमकिन नजर आ रहा है।

    बता दें कि एशिया कप में आवेश खान भारतीय टीम के लिए एक विलन की तरह साबित हुए थे. उन्होंने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 2 ओवर में 19 रन लुटाए और सिर्फ एक विकेट लिया तो वही वहां हांगकांग टीम के खिलाफ 4 ओवर में उन्होंने 33 रन दिए और 1 विकेट लिया। आवेश खान का यह खराब प्रदर्शन भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी समस्या बन चुका था।