T20 World Cup: टीम इंडिया वर्ल्डकप जीतने के लिए तैयार, दीप्ति शर्मा ने दीया बड़ा बयान

    Asia Cup Final: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने शनिवार 15 अक्टूबर को एशिया कप के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराकर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया। बता दें कि भारतीय टीम की एशिया कप में श्रीलंका टीम पर सातवीं बार जीतने का रिकॉर्ड कायम किया। इस जीत के साथ भारतीय टीम की महिला ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा (Deepti Sharma) ने एक बड़ा बयान दिया। जीत के बाद दीप्ति शर्मा ने कहा, वर्ल्ड कप का खिताब अब हमारे लिए दूर नहीं है।

    Deepti Sharma ने खिलाडियों में जोश भर दिया

    Deepti Sharma on T20 World Cup

    एशिया कप में खेले गए सभी मुकाबलों में भारतीय टीम को केवल एक बार पाकिस्तान टीम से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन जिसके बाद भारतीय टीम ने बाकी मैचों में शानदार जीत दर्ज की और फाइनल में श्रीलंका की टीम को 65 रन पर ऑल आउट करने के बाद 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस टूर्नामेंट के 8 मैचों में 13 विकेट लेकर दीप्ति शर्मा को “प्लेयर ऑफ द सीरीज” चुना गया। जिसके बाद में उन्होंने कहा एक टीम के तौर पर हमने पहले मैंच से लेकर फाइनल तक शानदार प्रदर्शन किया। जाहिर है जब आप फाइनल जीते हैं तो आपका आत्मविश्वास और बढ़ता है।

    बता दे कि अभी तक भारतीय टीम ने वर्ल्डकप का खिताब नहीं जीता है। लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम साल 2005 और 2007 में वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पहुंची थी जबकि t20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था और एशिया कप जीतने के बाद ऑल राउंडर दीप्ति शर्मा ने कहा कि अब हमारे लिए वनडे वर्ल्ड कप जीतना ज्यादा दूर नहीं है।