टी20 वर्ल्ड कप IND vs PAK महामुकाबले में इन 5 बल्लेबाजो पर टिकी रहेगी सबकी नजरे

    IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में t20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो रही है। लेकिन इस t20 वर्ल्ड कप में दुनिया भर के क्रिकेट फैंस और खास करके भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस 23 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस मुकाबले को लेकर हर कोई क्रिकेट फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहा है। क्योंकि इतिहास में जब भी भारत-पाकिस्तान का मैच हुआ है काफी गरमा गरमी का माहौल देखा गया है।  इसीलिए इस मैच को लेकर सभी क्रिकेट फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले से पहले 5 ऐसे बल्लेबाज जिन पर सबकी नजर टिकी रहेगी।

    IND vs PAK 5 Best Batsmen

    रोहित शर्मा

    भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे और सबसे खास बात यह है कि t20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला कुछ कमाल नहीं कर पाया लेकिन उम्मीद है कि भारत पाकिस्तान मैच में उनका बल्ला खूब चलेगा।

    बाबर आजम

    पाकिस्तान टीम के युवा बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम जब बल्लेबाजी करते हैं तो गेंदबाजों की काफी धुनाई करते हैं। ऐसे में 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों को निशाने पर ले सकते हैं। ऐसे कई मैच है जो उन्होंने अकेले अपने दम पर पाकिस्तान टीम को जीताए हैं।

    विराट कोहली

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली दुनिया के धुरंधर क्रिकेटर दो में से एक है विराट कोहली अपने शानदार फॉर्म में लौट आए हैं उन्होंने एशिया कप में एक शतक लगाकर यह सब को दिखा दिया है। पाकिस्तान टीम के खिलाफ विराट कोहली हमेशा से ही धमाकेदार बल्लेबाजी करते हैं और यहां भी उनके बल्ले से रन निकलने की काफी उम्मीदें हैं।

    मोहम्मद रिजवान

    पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने हाल ही में ट्राई सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। उनका बल्ला एशिया कप में भी खूब चला ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में मोहम्मद रिजवान की धमाकेदार पारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    सूर्यकुमार यादव

    भारतीय टीम के युवा और विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव जिन्हे मिस्टर 360 भी कहा जाता है यह मैदान के चारों ओर से शॉट मारने में माहिर है। 23 अक्टूबर को होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए क्रिकेट फैंस को उनके बल्ले से धमाल प्रदर्शन की काफी उम्मीदें हैं।