ससुर Roger Binny बने BCCI अध्यक्ष तो बहु मयंती लैंगर ने पोस्ट शेयर की बधाई

    Roger Binny Appointed as New President of BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने अपना नया अध्यक्ष भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रोजर बिन्नी को चुन लिया है। बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बाद रोजर बिन्नी ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद कि कमान संभाली है। हाल ही में बीसीसीआई की 91वी आम बैठक में नए अध्यक्ष के अधिकारी घोषणा की गई इस बीच रोजर बिन्नी की बहू मयंती लैंगर ने भी उन्हें बधाइयां दी।

    विश्वकप चैंपियन खिलाडी है रोजर बिन्नी

    Roger Binny Appointed as New President of BCCI

    भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपना 36वा अध्यक्ष रोजर बिन्नी को बनाने के बाद एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। रोजर बिन्नी निर्विरोध चुने गए जो कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ का प्रतिनिधित्व करते हैं। बिन्नी बीसीसीआई अध्यक्ष बनने वाले पहले विश्व कप चैंपियन खिलाड़ी हैं। जब कपिल देव की कप्तानी में भारतीय टीम ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था उस समय रोजर बिन्नी भारतीय टीम के सदस्य थे।

    भारतीय क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनने के बाद रोजर बिन्नी को हर तरफ से बधाइयां मिलने लगी और इस लिस्ट में उनकी बहू और स्पोर्ट्स प्रेसेंटर मयंती लैंगर ने भी उन्हें बधाइयां दी। मयंती लैंगर ने एक इंग्लिश न्यूज़ पेपर का हिस्सा शेयर किया यह एक स्पोर्ट्स पेज है जिस पर रोजर बिन्नी की खबरें छपती रहती है मयंती फिंगर ने बधाई के साथ-साथ आंखों वाला इमोजी भी शेयर किया है।