टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खेमे में आई खुशखबरी, चौट से ठीक होकर टीम में लौटा ये मैच विनर

    IND vs BAN: इस समय टी-20 वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि एक बहुत बड़ा मैच विनर खिलाड़ी टीम में वापस लौट चुका है। यह खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद बांग्लादेश दौरे पर टीम के साथ जुड़ेगा। वह चोट के चलते ही खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप से का हिस्सा भी नहीं बन सका था।

    टीम इंडिया में हुई इस खिलाड़ी की वापसी

    ind vs ban t20 Ravindra jadeja

    इस बार टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर हो गए थे, लेकिन उन्हें एक बार फिर से टीम में शामिल कर लिया गया है और बांग्लादेश दौरे में एक बार फिर टीम से वापसी करेंगे। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे और टेस्ट सीरीज दोनों में ही रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया है।

    रविंद्र जडेजा को घुटने में चोट लगी थी, जिसके कारण वह एशिया कप में 2 मैच खेलने के बाद बाहर हो गए थे। इसके बाद उनकी चोट की सर्जरी भी हुई थी। तब से यह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में थे। रविंद्र जडेजा जैसे बड़े मैच विनर का टीम में लौटना सभी भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

    रविंद्र जडेजा ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 29 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में रविंद्र जडेजा ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका भी निभाई थी और 4 ओवर में 3.75 इकॉनमी से सिर्फ 15 रन ही दिए और 1 विकेट हासिल किया था।