टीम इंडिया नहीं मिली जगह तो गम में दुबे ये 4 खिलाडी, Instagram पर किया दुःख बयां

    IND vs BAN: टीम इंडिया के सिलेक्टर्स द्वारा न्यूजीलैंड और बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। न्यूजीलैंड दौरे के लिए कुछ सीनियर प्लेयर्स को इसमें आराम दिया गया है। वहीं कई नए प्लेयर्स को भी जोड़ा गया है, बांग्लादेश दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को भी जगह मिली है, हालांकि कहीं प्लेयर्स है, जो इस सीरीज में मौका नहीं पा सके हैं।

    पृथ्वी शॉ

    these-4-players-not-selected-in-ind-vs-ban

    ऐसे पहले खिलाड़ी है पृथ्वी शॉ ।पृथ्वी शॉ ने घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्हें इस बार टीम में मौका नहीं दिया गया है। टीम के ऐलान के बाद पृथ्वी शा इंस्टा स्टोरी पर साईं बाबा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, कि उम्मीद है कि साईं बाबा आप सब कुछ देख रहे होंगे।

    उमेश यादव

    IND vs Ban BCCI

    वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव को सिर्फ लिस्ट में ही जगह दी गई है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है, कि भले ही आप मुझे मूर्ख बना रहे हो, लेकिन इस बात का ध्यान रखना कि भगवान आपको देख रहा है।

    नीतीश राणा

    IND vs Ban BCCI

    टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 में खेल चुके नीतीश राणा को भी इस सीरीज में नहीं चुना गया है और उन्होंने भी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि HOPE यानी होल्ड ऑन, पेन एंड्स।’

    रवि बिश्नोई

    IND vs Ban BCCI

    वही रवि बिश्नोई कुछ समय से टीम इंडिया का हिस्सा बनने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं लेकिन उन्हें इस बार जगह नहीं मिली है भाई साहब में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे

    टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद पहले न्यूजीलैंड का दौरा करेगी और इसके बाद बांग्लादेश जाऐगी। न्यूजीलैंड दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी, वहीं बांग्लादेश दौरे पर 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच होंगे।