बाहुबली अतीक अहमद की दो और संपत्तियां होंगी कुर्क, योगी सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

     

    बाहुबली अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों को कुर्क करने का दौर लगातार जारी है। प्रशासन के अधिकारियों ने अभी पिछले महीने ही उनका लखनऊ के सीतापुर रोड पर स्थिति बंगला कुर्क किया था, जिसकी कीमत तरकीबन 8 करोड़ रूपए है।
    योगी सरकार का शिकंजा बाहुबली अतीक अहमद पे लगातार बढ़ता जा रहा है। अतीक अहमद की कई संपतियां लगातार प्रशासन अधिकारीयों द्वारा कुर्क की जा रही हैं। अब इसी क्रम में लगभग 30 करोड़ के अवैध लागत की दो संपत्तियां जल्द ही कुर्क की जायेंगी। अतीक अहमद की ये दोनों संपत्तियां लखनऊ के गोमती नगर में हैं।

    गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

    बाहुबली नेता पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। धूमनगंज थाना पुलिस ने अतीक अहमद की दो अवैध संपत्तियों का पता लगाया है जिसमे एक संपत्ति आवासीय और दूसरी व्यवसायिक है। प्रयागराज के डीएम संजय खत्री ने संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया है, प्रयागराज की पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लखनऊ जाकर संपत्तियों को कुर्क करेंगे।

    साबरमती जेल में बंद हैं अतीक

    चित्र साभार - गूगल चित्र
    चित्र साभार – गूगल चित्र

    अतीक अहमद के खिलाफ लगभग 97 मुक़दमे हैं, उन पर रजिस्टर्ड माफिया आईएस 227 गैंग के सरगना होने का भी आरोप है। इन दिनों वो गुजरात के साबरमती जेल में बंद हैं।

    पूरामुफ्ती पुलिस ने गुजरात जा कर की थी पूछताछ

    प्रापर्टी डीलर जीशान पर हुई फायरिंग के मामले में पूरामुफ्ती पुलिस ने महीने की शुरुआत में गुजरात जाकर पूछताछ भी की थी और अतीक अहमद का बयान लिया था, उन्होंने  कहा कि सारे दोस्त, रिश्तेदार दुश्मन बनकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रहे हैं, हर मामले में मेरा ही नाम लिया जा रहा है।