वार्म अप मैच में बहुत बुरी तरह से फ्लॉप रहा यह खिलाडी, टी20 विश्वकप में बन सकता है टीम इंडिया की कमजोरी

    इस समय T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) चल रहा है और इस समय टीम आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। जहां पर वह वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ अभ्यास मिस करते हुए देखी जा सकती है। इस मैच में टीम इंडिया (Team India) ने 3 रनों से जीत हासिल की है, लेकिन आस्ट्रेलिया के नौसिखिया बल्लेबाजों के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है, यह खिलाड़ी अपने प्रदर्शन में बेहतर नजर नहीं आ रहा है।

    हर्षल पटेल का खराब प्रदर्शन

    जिस तरह से इस खिलाडी ने प्रदर्शन किया है, उसके बाद लग रहा है, कि यह आज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए सिरदर्द बन सकता है। आइए आपको बताते हैं इस खिलाड़ी के बारे में।

    Harshal Patel Flop in Warmpup Match vs australia (1)

    वार्म अप मैच के दौरान हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी खराब प्रदर्शन किया है और विकेट लेना तो दूर वह रनों को बचाने में भी संघर्ष करते हुए देखा जा रहे है। वह अपने नाम के अनुरूप इस मैच में बिल्कुल भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाये। उन्होंने अपने चार ओवर में 49 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया है, ऐसे में T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोर कड़ी साबित हो सकते हैं।

    हर्षल पटेल काफी लंबे समय से चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए हैं। वह इस बार बार चोट से उबर कर आस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी कर रहे थे, लेकिन अपनी गेंदों से प्रभावित नहीं कर पा रहे हैं।

    इस समय जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी चोट के कारण बाहर है और वह T20 वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएंगे। इस वजह से हर्षल पटेल पर विकेट लेने की ज्यादा जिम्मेदारी होगी, लेकिन वार्म अप मैच में जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया है, उसके बाद साबित हो रहा है, कि वह ज्यादा बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे।

    हर्षल पटेल ने आइपीएल 2021 में कमाल का खेल दिखाया था। इसके बाद टीम इंडिया में जगह दी गई थी। वही अपने धीमी गति की गेंद के लिए और फेमस है। उन्होंने भारत के लिए खेलते हुए बीच टी-20 मैचों में 26 विकेट अपने नाम किए हैं। हर्षल पटेल की सबसे बड़ी खासियत यह थी कि वह डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन इस बार वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए।