ग्लेन फिलिप्स रन ने लेने के लिए तेज धावक की तरह की शुरुआत, देखे वायरल VIDEO

    न्यूजीलैंड की टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन फिलिप्स (Gelnn Philips) ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ T20 मैच में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने सिर्फ 64 गेंदों में 104 रन की तूफानी पारी खेली है लेकिन उन्होंने इस पारी में प्रदर्शन करते हुए 10 चौके और 4 छक्के लगाए हैं, जिसके बाद उनकी सभी लोग प्रशंसा करते हुए देखे जा सकते हैं। फ्री चौके छक्कों वाली पारी के अलावा प्रशंसक उनके अनोखे तरीके से भागने के तरीके की काफी तारीफ कर रहे हैं।

    ग्लेन फिलिप्स का विडियो वायरल

    Glenn Philips Start as Sprinter

    आपको बता दें, कि इस मैच में फिलिप्स अपनी तरफ से काफी बेहतरीन प्रयास करना चाहते थे और इसी का नमूना यहां पर देखने को मिला है। पारी के आखिरी ओवर में ग्लेन नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे और तेज धावक की तरह स्टार्टअप लेते हुए दिखाई दिए, जिसका मतलब यह था कि वह रन लेने के लिए पूरी गति प्राप्त करना चाहते थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि जब गेंदबाज गेंद डालने वाला था तभी फिल्म सपने क्रीज से बाहर आ गए बल्कि उन्होंने इस प्रिंटर की तरह पोजीशन भी बना ली।

    फिलिप्स ने शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ T20 मैच में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिसमे सिर्फ 64 गेंदों में 104 रन की तूफानी पारी खेली है, लेकिन उन्होंने इस पारी में प्रदर्शन करते हुए 10 चौके और 4 छक्के लगाए हैं, जिसके बाद उनकी सभी लोग प्रशंसा करते हुए देखे जा सकते हैं। वही फ्री चौके छक्कों वाली पारी के अलावा प्रशंसक उनके अनोखे तरीके से भागने के तरीके की काफी तारीफ कर रहे हैं।

    आपको बता दें कि, इस मैच में फिलिप्स अपनी तरफ से काफी बेहतरीन प्रयास करना चाहते थे और इसी का नमूना यहां पर देखने को मिला है। पारी के आखिरी ओवर में ग्लेन नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे और तेज धावक की तरह स्टार्टअप लेते हुए दिखाई दिए, जिसका मतलब यह था कि वह रन लेने के लिए पूरी गति प्राप्त करना चाहते थे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब गेंदबाज गेंद डालने वाला था, तभी वह क्रीज से बाहर आ गए बल्कि उन्होंने स्प्रिंटर की तरह पोजीशन भी बना ली जिसे आप इस विडियो में देख सकते है।

    देखे वीडियो