गुजरात चुनाव अपडेट: केजरीवाल ने कर दिया बड़ा ऐलान, राजनीति में छिड़ा घमासान…

    गुजरात में होने वाले चुनाव पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए है. इस चुनाव में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने बनी हुई है. लगातार बयानबाजी की जा रही है. इस सब के बीच आम आदमी पार्टी लगातार यह दावे कर रही है कि वह बहुमत के साथ गुजरात मे जीत हासिल करने वाली है. इसी दौरान अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपनी पार्टी के सीएम केंडिडेट का ऐलान कर दिया है.

    गुजरात चुनाव में आया बड़ा अपडेट

    शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने इसुदान गढ़वी को सीएम उम्मीदवार के तौर पर मैदान मे उतारा है. सीएम केजरीवाल ने इसुदान गढ़वी के नाम का ऐलान कर दिया है. केजरीवाल ने यह ऐलान करते हुए कहा कि सीएम पद का चेहरा चुनने के लिए उन्होंने गुजरात की जनता की ही मदद ली थी और अब जनता ने अपना सीएम चुन लिया है. केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी ने सीएम पद के लिए जनता से सुझाव मांगे थे. हमारे पास 16 लाख 48 हजार लोगों का जवाब आया था. जिसमें 73 फीसदी लोगों ने गढ़वी का नाम लिया.

     

     

    इसी के साथ-साथ गुजरात में होने वाले चुनाव पर राजनीति के कई नेता बयानबाजी भी कर रहे हैं. हाल ही में बीजेपी के सांसद ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि अगर गुजरात में  केजरीवाल की पार्टी जीत जाएंगी तो वह राजनीति ही छोड़ देंगे. इसके अलावा गुजरात चुनाव चर्चा का विषय बना हुआ है.