BJP मंत्री ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना, मुफ्त की रेवड़ी को लेकर कसा तंज…

    राजधानी दिल्ली में लगातार वायु प्रदूषण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार को एक बार फिर से हवा का AQI गंभीर स्थिति में दर्ज हुआ है. रिपोर्टस के मुताबिक दिल्ली की वायु गुणवत्ता 413 मापा गया है. और वहीं दूसरी और आनंद विहार में भी वायु गुणवत्ता गंभीर श्रेणी में दर्ज हुई. आनंद विहार में वायु AQI 411 देखी गई.

    केंद्रीय मंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना 

    आपको बता दें कि दिल्ली की जनता को वायु प्रदूषण के वजह से काफी ज्यादा परेशानी देखनी पड़ रही है. बच्चों के स्कूलों को बंद करने की अपील की जा रही है तो वहीं ऑड-इवन लागू करने की भी बात की जा रही है. बता दें कि दिल्ली के कई इलाकों में वायु गुणवत्ता 400 से दर्ज हो रहा है. जिसको लेकर हाल ही में पर्यावरण मंत्री ने एक मीटिंग भी ली थी और इसके बाद अब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया दिल्ली सरकार पर हमला बोल दिया है.

     

    दरअसल केंद्रीय मंत्री ने लोगों से मास्क पहनने की अपील करते हुए सीएम केजरीवाल को वायु प्रदूषण के लिए घरे लिया. उन्होंने इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली की जनता से आग्रह है की मास्क पहनें और वायु प्रदूषण से स्वयं की रक्षा करें क्योंकि केजरीवाल जी गुजरात और हिमाचल में मुफ्त की रेवड़ी से जुड़े वादे करने और दिल्ली की जनता के टैक्स के करोड़ों रुपयों के खर्चे से विज्ञापन देने में व्यस्त हैं।