गोविंदा ने खुलेआम Bigg Boss में की थी अपने भांजे कृष्णा अभिषेक की बेइज्जती, सलमान खान के सामने रो पड़े थे एक्टर

    बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा (Actor Govinda) को तो हम सभी जानते हैं। इनके साथ ही उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को भी जानते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मामा भांजे के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है, जिसके बाद दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा अच्छा नहीं है। यहां तक कि दोनों बातों ही बातों में एक दूसरे पर तंज कसते हुए भी दिखाई दे जाते हैं।

    जब गोविंदा ने कृष्णा की बेइज्जती

    Govinda Insults Krushna Abhishek Viral Video

    लेकिन इन दोनों का आमना-सामना कुछ ही समय पहले बिग बॉस में हो चुका है। जिस दौरान गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक की बातों ही बातों में ऐसी बेइज्जती की थी कि लोग देखकर दंग रह गए थे। बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान गोविंदा और कृष्णा एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

    बेइज्जती करते हुए कह दी थी ऐसी बात

    इस वीडियो में देख सकते हैं कि गोविंदा ने स्टेज पर किस तरह श्री कृष्णा की बेइज्जती की थी वही कृष्णा उनके पैर पड़ने लगते हैं, तभी गोविंदा कृष्णा से हस्ते हुए कहते हैं, बस बेज्जती मत करना। उसके बाद गोविंदा और सलमान (Salman Khan) दोनों हंसने लगते हैं।

    स्टेज पर आने के बाद कृष्णा गोविंदा से कहते हैं कि मुझे लगा कि आप कहेंगे कि आप की जगह पैरों में नहीं दिल में है। कृष्णा के ऐसा कहने के बाद गोविंदा कृष्णा को पकड़कर कहते हैं, कि मैं बताता हूं तुम्हारी जगह कहां पर है। उसके बाद कृष्णा खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि बताइए कहां पर है। तभी गोविंदा कहते हैं कि यह बाहर जाने का रास्ता कहां है। उसके बाद सलमान खान और कृष्णा स्टेज पर हंसने लग जाते हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

    इन दोनों के हंसी मजाक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी अलग-अलग राय देते हुए देखे जा सकते हैं। आप भी इसके वीडियो को यहां पर देख सकते हैं।