डिम्पल यादव ने किया नामांकन, जानिये क्या कहा अखिलेश ने…

    समाजवादी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार डिंपल यादव ने आज 14 नवंबर को मैनपुरी उपचुनाव के लिए नामांकन कर दिया है।

    चित्र साभार: गूगल

    मैनपुरी उपचुनाव के लिए किया नामांकन 

    समाजवादी पार्टी की तरफ से उम्मीदवार डिंपल यादव ने आज 14 नवंबर को मैनपुरी उपचुनाव के लिए नामांकन कर दिया है। यूपी मैनपुरी उपचुनाव के लिए डिंपल यादव सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ दोपहर करीब एक बजे मैनपुरी के कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने नामांकन की प्रक्रिया की।

    नामांकन से पहले मुलायम सिंह यादव को किया नमन 

    अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने नामांकन करने से पहले सैफई में मुलायम सिंह यादव के स्मारक पर पहुंचे। उन्होंने वहां मुलायम सिंह यादव के स्मारक को नमन किया। डिंपल यादव के नामांकन के दौरान पूरा यादव कुनबा मैनपुरी कलेक्ट्रेट में इकट्ठा दिखा। नामांकन के समय धर्मेंद्र यादव, राम गोपाल यादव, अभय राम यादव और तेज प्रताप सिंह यादव भी उपस्थिति रहे। डिंपल यादव ने नामांकन करने से पहले राम गोपाल यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

    चित्र साभार: गूगल

    अखिलेश ने कहा सपा की होगी ऐतहासिक जीत 

    नामांकन से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि मैनपुरी उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नेताजी की समाजवादी आस्थाओं का ही नामांकन हो रहा है। जिस प्रकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी दलों के लोगों ने आकर नेताजी को श्रद्धांजलि दी है, उसका सच्चा परिणाम ये होगा कि समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की ऐतिहासिक जीत होगी।