भारत में होने वाला वर्ल्डकप जीतेगा पाकिस्तान, पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का दावा

    टी-20 वर्ल्डकप फ़ाइनल में हार के बाद पाकिस्तान टीम के हौंसले पस्त हो गए हैं पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने एक नया दावा कर एक सबको चौंका दिया है।

    pic credit – cricinfo

     

     

    अगला वर्ल्डकप जीतेगी पाकिस्तान

    टी-20 वर्ल्डकप फ़ाइनल में इंग्लैंड से मिली करारी हार का गम अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाले पूर्व पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने नया दावा कर दिया है। भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी से ट्रोल होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अपनी टीम का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। उन्होंने आखिर में कहा- भारत में वर्ल्ड कप उठाएंगे।

    पिछले कुछ दिनों से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर शोएब चर्चा में बने हुए हैं। सेमीफाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद उन्होंने टूटा हुआ दिल पोस्ट किया था। इस पर शमी ने तंज कसा था- माफ करना भाई, ये कर्म है। पर लड़ाई यहीं नहीं थमी। हर्षा भोगले ने अपने ट्वीट में पाकिस्तानी गेंदबाज़ों की तारीफ की तो शोएब ने शमी की तरफ इशारा करते हुए कहा- इसके कहते हैं समझदारी भरा ट्वीट।

    आपको बता दें कि शोएब ने भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों को औसत बताते हुए कहा था, ‘भारत की गेंदबाजी की पोल खुल गई। ये कंडीशन तेज गेंदबाज़ी की हैं और इंडिया के पास कोई एक्सप्रेस तेज गेंदबाज नहीं है।’