मारपीट के बाद आरोपी के घर बाटी चौखा खा रही पुलिस , वीडियो हुआ वायरल !

    वाराणसी शहर में पुलिस की छवि पर बट्टा लगाने का एक फोटो और वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. दरअसल यहां एक आरोपी के साथ पुलिस की गलबहियां करती तस्वीर सामने आई है. पुलिस की ओर से अब सफाई दी जा रही है कि वह आरोपी व्‍यक्ति पाक-साफ है और उनपर वीडियो के जरिए दबाव बनाने की कोशिश हो रही है.

    पारिवारिक विवाद में हुई थी मारपीट

    चोलापुर थाना क्षेत्र के महदा ग्राम में बीते 21 नवंबर को दो पक्षों में पारिवारिक विवाद को लेकर कहासुनी और फिर हाथापाई हो गई थी. उसी दिन पुलिस गांव के मंदिर प्रांगण में प्रसाद ग्रहण करने पहुंची. अब उनपर यह आरोप है कि वह दूसरे पक्ष के घर दावत खाने गई थी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में चोलापुर एसएचओ और कुछ सिपाही नजर आ रहे हैं. एक व्यक्ति उन्हें बाटी-चोखा परोस रहा है. सभी के सामने मेज पर थाली सजी हुई है. अब इसी वीडियो को हथियार बनाकर एसएचओ पर आरोप लगाए जा रहे हैं.

    वीडियो वायरल होने पर पुलिस का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. एसएचओ चोलापुर दुर्गेश मिश्रा ने बताया कि पारिवारिक विवाद में छेड़खानी और लूट जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाया जा रहा था. आरोपों से घिरे दारोगा ने उल्‍टा आरोप लगाने वाले पर ही ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार आरोप लगाने वाला व्‍यक्ति उनपर दबाव बना रहा है. पुलिस पर आरोप लगने का मामला महकमे के बड़े अधिकारियों को लग चुका है और वीडियो की जांच करने की बात कही जा रही है.