सेमीफाइनल से पहले बोले बटलर, सूर्यकुमार यादव हैं इस वर्ल्डकप के सबसे बढ़िया बल्लेबाज़

    ऑस्ट्रेलिया में जारी टी-20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और इंग्लैंड का आमना-सामना होगा। एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले इस मैच से पहले इंग्लिश कप्तान जॉस बटलर ने टीम इंडिया के मिस्टर 360 खिलाड़ी पर बयान दिया है।

    Pic credit – google image

     

    सूर्या हैं बैटर ऑफ द टूर्नामेंट

    इंग्लैंड टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ जॉस बटलर ने भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल से पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सवालों के जवाब दिए। साथ ही भारत के 360° खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की है। ज़बरदस्त फॉर्म में चल रहे भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को बटलर ने ‘बैटर ऑफ द टूर्नामेंट’ कहा।

    टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में 1-1 बार ख़िताब जीत चुकी भारत और इंग्लैंड अपने दूसरे ख़िताब की तलाश की तरफ एक और कदम बढ़ाने के लिए गुरूवार को मैदान में भिड़ेगी। इससे पहले जब जॉस बटलर से पूछा गया कि भारत और पाकिस्तान के फ़ाइनल मुकाबले के बारे में आपकी क्या राय है तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ऐसा नहीं चाहता हूं। जब से पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंची है तब से भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबले की चर्चाएं तेज हैं। इसलिए हम दोनों देशों के क्रिकेट फैन्स की पार्टी खराब करने की पूरी कोशिश करेंगे।

    इस दौरान बटलर ने भुवनेश्वर कुमार पर भी बात की। हर बार भुवी बटलर पर भारी पड़ते हुए नज़र आते हैं और इसी सिलसिले में जब बटलर से सवाल पूछा गया तो वो बोले की भुवी अच्छे गेंदबाज़ हैं पर उन्हें भुवनेश्वर से डर नहीं लगता। आपको बता दें कि 2007 में खेले गए विह्वकूप में भारत और 2010 में खेले गए वर्ल्ड कप में इंग्लैंड विजेता रहा है।