रामपुर उपचुनाव में BJP उतार सकती है मुस्लिम प्रत्याशी, प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दिये ऐसे संकेत..

    सपा के कद्दावर नेता आजम खान की रामपुर सीट से सदस्यता रद्द होने के बाद बीजपी रामपुर सीट को हथियाने के लिए पुरजोर कोशिश में लग गई है. रामपुर सीट को आजम खान का गढ़ माना जाता है जिसके चलते इस उपचुनाव में बीजेपी रामपुर सीट पर जीत हासिल करने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. यूपी उपचुनाव 5 दिसंबर को होने वाले है. इस सीट पर जीतने के लिए बीजेपी एक मुस्लिम उम्मीदवार उतारने को लेकर विचार कर रही हैं.

    भूपेंद्र चौधरी ने उपचुनाव को लेकर दिए यह संदेश..

    इस बात की जानकारी खुद बीजेपी के यूपी प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने देते हुए कहा कि अभी फिलहाल इस सीट के उम्मीदवार को लेकर सोच-विचार कर रही है. एक-दो नामों पर बीजेपी पार्टी चर्चा भी कर रही है. साथ ही किसी मुस्लिम चेहरे को उतारने को लेकर भी पार्टी में विचार किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने अभी सभी विकल्प खुले रखे है. अगर कोई मजबूत और योग्य नाम हमें मिलता है तो बीजेपी को कोई परेशानी नहीं होगी चाहे वह किसी भी धर्म या जाति से हो.

     

     

    आपको बता दें कि प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी इससे पहले भी रामपुर उपचुनाव को लेकर बात कर चुके हैं. उन्होंने पहले कहा था कि अगर रामपुर में विधानसभा उपचुनाव होते है तो बीजेपी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. जिस तरह हमने रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जीत हासिल की थी ठीख उसी तरह हम इस चुनाव में भी बहुमत से जीत हासिल करेंगे.