बिग बॉस 16 का प्रोमो हुआ रिलीज, लोगो को आई अमरीश पुरी की याद, देखे मजेदार प्रोमो

    कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला लोकप्रिय शो बिग बॉस का 16 सीजन (Bigg Boss Season 16) जल्द ही शुरू होने वाला है और इसका प्रोमो भी रिलीज हो गया है। बिग बॉस के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) इस नए प्रोमो में मोगैम्बो के लुक में दिखाई दे रहे हैं सलमान ने 1987 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया के लोकप्रिय खलनायक का लुक अपनाया है।

    मोगैम्बो के रूप में दिखे सलमान

    Salman Khan Bigg Boss Season 16

    इस नए लुक में सलमान खान काफी अलग दिखाई दे रहे हैं और मोगेंबो की तरह गोल्डन डिटेलिंग वाली जैकेट भी उन्होंने पहली हुई है और एक सफेद सिंहासन पर बैठे हैं जिसमें क्रिस्टल बॉल लगे हैं। इसके साथ ही प्रोमो में लिखा है, की अब सबका गेम फेल होगा, जब आएंगे बिग बॉस खुद खेलने यह खेल।

    हम सभी जानते हैं कि मोगेंबो के रोल में अमरीश पुरी नजर आए थे और फिल्म में उनका लुक डायलॉग्स काफी पसंद किया गया था। वही मैं बहुत खुश हुआ बोलते हुए भी देखे थे हालांकि सलमान को मन में ऐसा कुछ करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं और उनके इस प्रोमो में उनके द्वारा कहा गया है, कि मोगेंबो आप कभी खुश नहीं होगा, क्योंकि अब सब को डर लगेगा बिग बॉस से भी कुछ उलागेम बदलेगा मुझे बिग बॉस अब खुद खेलेगा।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    शनिवार को इसका प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें एक्टर खलनायक गब्बर सिंह का रोल में खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य प्रोमो में वह अग्निपथ के खलनायक कांचा छीना के रूप में भी दिखाई दिए हैं।

    बिग बॉस की शुरुआत 1 अक्टूबर रात 9:30 बजे शुरुआत होगी। अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन शिविन नारंग, मुनव्वर फारूकी और अर्जुन बिजलानी जेसे लोकप्रिय नाम है, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि यह शो में हिस्सा लेने वाले हैं।