अवनीत कौर ने शेयर किया अपना प्रिंसेस लुक, देखने के बाद फेंस के बिच मचा मचा तहलका, देखे

    टीवी सीरियल की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती है और आज इनके वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक को देखकर लोग इनके काफी तारीफ भी करते हुए देखे जा सकते हैं।

    अवनीत कौर का वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक

    Avneet Kaur

    हाल ही में अपने ट्रेडिशनल लुक में कुछ फोटोस शेयर की है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। अवनीत कौर ने आज फैशन ब्रांड के लिए कराए गए फोटोशूट में अपने अकाउंट पर भी कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अवनीत कौर नई स्टाइलिश लहंगा और लाइट पिंक कलर के ब्लाउज में देखी जा सकती है। 

    इस ट्रेडिशनल लुक में देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं, उन्होंने एक हाथ में हरे रंग का कंगन और दूसरे हाथ में सिर्फ अंगूठी पहनी हुई है ।इतनी शानदार पोज देते हुए इन फोटो को शेयर किया है और कैप्शन में शेयर करते हुए लिखा है। वाकई में या किसी परी से कम नजर नहीं आ रही है।

    इन फोटोस में आप देख सकते हैं, कि अवनीत कौर का मेकअप बहुत ही लाइट किया हुआ है और उन्होंने माथे पर गोल्डन रंग का टिका पहनी हुई है, कानों में बड़ी झुमकी यां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हुए देखी जा सकती है। आपको बता दें कि सगराम पर अभिनीत के करीब 33 मिलीयन फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें काफी पसंद करते हैं और उनके फोटोस और वीडियोस को जमकर लाइक करते हैं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

    अवनीत कौर के काम की बात करें तो उन्होंने सीरियल अलादीन से काफी पापुलैरिटी पाई है। इसमें उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था, साथ ही उन्होंने फिल्म की कॉमेडी शेरों में भी बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है।