Shardul Thakur Birthday: शार्दुल ठाकुर की होने वाले पत्नी ने कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश! देखे शार्दुल का रिएक्शन

    Shardul Thakur Birthday: भारतीय टीम (Team India) के युवा ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का आज 16 अक्टूबर को जन्मदिन है आज वह 31 साल के हो गए हैं. और उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी मंगेतर मिताली पारुलकर ने उन्हें प्यार भरे मैसेज के साथ उनका जन्मदिन विश किया। जिस पर शार्दुल ठाकुर ने भी अपना रिएक्शन दिया।

    शार्दुल की पत्नी ने ऐसे किया बर्थडे विश

    Shardul Thakur Birthday fiance Mittali Parulkar

    भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर मिताली पारुलकर अपने स्टाग्राम अकाउंट पर शार्दुल ठाकुर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया और कैप्शन में लिखा, ‘आपको आज की सबसे बड़ी खुशी की शुभकामनाएं’ शार्दुल ठाकुर ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए दिल वाली इमोजी के साथ थैंक यू लिखा.

    Shardul Thakur Birthday fiance Mittali Parulkar (1)

    बता दे कि शार्दुल ठाकुर ने 19 नवंबर 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई की थी दोनों ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में सगाई की थी इस समारोह में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हुए थे।

    Shardul Thakur Birthday fiance Mittali Parulkar (2)

    शार्दुल ठाकुर की जब सगाई हुई थी तब यह कयास लगाए जा रहे थे कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वह शादी कर लेंगे। बता दें कि मिताली पारुलेकर एक बिजनेसमैन है और ठाणे में ‘ऑल द बेस्ट’ नाम से स्टार्टअप कंपनी चलाती है.शार्दुल ठाकुर मिताली पारुंगल को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं।