माइकल वॉन पर फूटा पंड्या का गुस्सा, हमें कुछ साबित करने की ज़रूरत नहीं

    न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने एक बयान से जाहिर कर दिया है कि वे आक्रामक कप्तान साबित होंगे। वर्ल्ड कप में हार पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन ने जब इंडिया की बुराई की तो हार्दिक ने कहा कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

    pic credit – google

     

     

    वॉन पर पंड्या का पलटवार

    न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने एक बयान से जाहिर कर दिया है कि वे आक्रामक कप्तान साबित होंगे। वर्ल्ड कप में हार पर पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन ने जब इंडिया की बुराई की तो हार्दिक ने कहा कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। न्यूजीलैंड दौरे पर टी-20 कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने एक बयान से जाहिर कर दिया है कि वे आक्रामक कप्तान साबित होंगे। वर्ल्ड कप में हार पर पूर्व इंग्लिश कैप्टन माइकल वॉन ने जब इंडिया की बुराई की तो हार्दिक ने कहा कि हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

    वर्ल्ड कप में इंडिया की हार पर माइकल वॉन ने कहा – अगर मैं भारत की क्रिकेट चला रहा होता तो मैं अपना अभिमान भूल जाता और इंग्लैंड से प्रेरणा लेता। इतिहास में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम है। वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद उन्होंने किया क्या है? कुछ भी नहीं। इंडिया वो व्हाइट बॉल क्रिकेट खेल रही है, जो बरसों पहले खत्म हो चुका है। वॉन की बातों से हार्दिक ज्याद खुश नजर नहीं आए। उन्होंने इस पर पलटवार किया। बोले, “जब आप अच्छा नहीं कर रहे होते हैं तो स्वाभाविक है कि लोग अपनी राय बताएंगे, इसका हम सम्मान करते हैं। मुझे पता है कि लोगों का अपना और अलग नजरिया होता है। इंडिया को इंटरनेशनल लेवल पर किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। ये खेल है, आप हमेशा और लगातार बेहतर करने की कोशिश करते हैं। और जब नतीजा मिलना होता है तब मिलता है।

    आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक टी-20 टीम के कप्तान बनाए गए हैं। 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच वेलिंगटन में 18 नवंबर को खेला जाएगा। BCCI इस फॉर्मेट में हार्दिक को परमानेंट कप्तानी भी सौंप सकती है।