पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य पर भावुक हुए अखिलेश

    चित्र साभार : गूगल
    चित्र साभार : गूगल

    समाजवादी पार्टी के ओर से मना करने के बावजूद भी सपा समर्थकों और सपा नेताओं का मेदान्ता अस्पताल पहुंचने का दौर जारी है। एक समर्थक तो अस्पताल के बाहर अखिलेश यादव जी को देखकर फूट फूट कर रोने लगा, और उसने रोते रोते ही कहा भैया नेता जी को बचा लीजिये। अस्पताल के बाहर समर्थकों को रोता देख सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी भावुक हो गए। उन्होंने समर्थको से कहा आप परेशान न हों, ईश्वर से नेता जी के स्वास्थ्य के लिए दुआ करिए, नेता जी जल्दी ठीक हो जायेंगे और हम सबके बीच होंगे।

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह नेता जी हाल जानने पहुंचे अस्पताल

    समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाज़ुक बताई जा रही है, उन्हें आईसीयू में रखा गया है और स्पेशलिस्ट डाक्टरों की एक टीम लगातार उनपर नज़र बनाये हुए है।
    इस बीच मुलायम सिंह यादव की तबीयत का हाल जानने के लिए कई दिग्गज नेता लगातार अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसी दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी सपा अध्यक्ष का हाल जानने अस्पताल पहुंचे जहाँ उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके पिता मुलायम सिंह यादव की तबियत के बारे में जानकारी ली.।

    अखिलेश यादव ने बताया स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि नेता जी के स्वास्थ्य में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। अखिलेश यादव ने सपा नेताओं से निवेदन भी किया कि वो अस्पताल के प्रांगण में भीड़ न लगायें। अस्पताल में भीड़ होने से डाक्टर्स तथा अन्य मरीजों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले हफ्ते लिया था नेता जी का हालचाल

    मुलायम सिंह यादव का काफी समय से गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में इलाज चल रहा है, वह पिछले अगस्त महीने से ही अस्पताल में भरती हैं। पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अखिलेश यादव से फोन पर नेता जी के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। उन्होंने कहा कि वो नेता जी के इलाज के लिए हर संभव मदद करेंगे।