भारत की सबसे खूबसूरत महिलाएं ! Top 10 Most Beautiful Indian Women 2022

1. सोनारिका भदौरिया
सोनारिका भदौरिया एक भारतीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 3 दिसंबर 1992 को मुंबई, भारत में हुआ था। वह भारतीय टेलीविजन शो तुम देना साथ मेरा, देवों के देव महादेव और पृथ्वी वल्लभ में अपने काम के लिए स्टाइलिश कुख्यात हैं।

2. काजल अग्रवाल
जब यह 2021 के भारत में खूबसूरत लड़की की सूची के बारे में है, तो हमें नाम काजल अग्रवाल नाम से नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। काजल अग्रवाल खूबसूरत और सबसे लोकप्रिय सबसे सेक्सी तमिल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करती हैं।

3. तमन्ना भाटिया
यदि आप खोज रहे हैं कि सबसे खूबसूरत भारतीय महिला कौन है, तो आपके दिमाग में हमेशा एक नाम आता है जो तमन्ना भाटिया के अलावा और कोई नहीं है। यह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री बेहद हॉट और खूबसूरत है, जिसके पास अद्भुत आंखें और आकर्षक होंठ हैं। वह लगातार तमिल और तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं। इसके अलावा, उन्होंने हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट आदि जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्में भी की हैं।

4. कृति खरबंद
कृति खरबंदा भी भारत की सबसे खूबसूरत लड़की हैं, जो वर्तमान दिनों में बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में काम करती हैं। वह पहले से एक उज्ज्वल फैशन मॉडल पेशा होने के कारण भारतीय फिल्म दृढ़ता के लिए नई है।

5. उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला न केवल भारत की खूबसूरत मॉडल में से एक हैं बल्कि बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री भी हैं।उर्वशी खुद को फिट रखने के लिए काफी समय स्पा में बिताती हैं और हमेशा अपनी बॉडी का ख्याल रखती हैं। उन्होंने मिस टीन इंडिया 2009, मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ़ द टाइम 2011, मिस दिवा 2015, और बहुत कुछ जैसे अपने नॉकआउट के लिए कई पुरस्कार जीते। ये सभी सौंदर्य उपलब्धि बताती हैं कि वह 2021 की अत्यंत सुंदर भारतीय महिलाओं की सूची में क्यों हैं।

6. दीपिका पादुकोन
दीपिका पादुकोण अब तक की सबसे खूबसूरत भारतीय महिलाओं में से एक हैं। दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में हुआ था। अब वह गॉर्जियस लुक वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

7. कैटरीना कैफ
अब बात करते हैं भारत की एक और सबसे खूबसूरत लड़की की, कोई और नहीं तो कैटरीना कैफ की। लंदन में जन्मी इस भारतीय देसी ने कई पुरस्कार जीते। वह भारत की बार्बी डॉल है। जैसे ही उन्होंने बूम में डेब्यू किया, एक विवादास्पद फिल्म के साथ, शुरुआत में, उन्होंने अपने बिना किसी उपहार और बहुत महत्वपूर्ण त्वचा के बारे में कई उभरी हुई भौंहों में प्रवेश किया।

8. आलिया भट्ट
आलिया भट्ट भी भारत की सबसे प्यारी अभिनेत्री हैं, आलिया ने “स्टाइलिश अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवार्ड” जीता है।भारत में खूबसूरत लड़कियों की हमारी सूची में आलिया भट्ट का नाम आता है। क्यूट भारतीय लड़कियों में से एक, आलिया भट्ट ने 2012 में प्यूपिल ऑफ द टाइम के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। यह एक सुपरहिट फिल्म थी और इस खूबसूरत भारतीय लड़की को अब पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा।

9. श्रद्धा कपूर
अगर भारत की सबसे खूबसूरत लड़की की बात की जाए तो श्रद्धा कपूर हमेशा आपकी लिस्ट में थीं। इस खूबसूरत भारतीय लड़की ने 2013 में रोमांटिक ड्रामा आशिकी 2 से प्रसिद्धि पाई।

10. रश्मिका मंदाना
रश्मिका मंदाना भारत की सबसे खूबसूरत और सबसे प्यारी अभिनेत्री हैं, उनका जन्मदिन 5 अप्रैल 1996 को है। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं, जो कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी चित्रों में अभिनय करती हैं और उन्हें ‘पैन-इंडिया एक्ट्रेस’ नाम दिया गया है।