श्वेता तिवारी ने बेहद टाइट टॉप में कराया फोटोशूट, यूजर बोले – “आप एक 22 साल की बेटी की मां हैं”

कसौटी जिंदगी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Actress Shweta Tiwari) आज हर घर में जानी जाती है और इन्होंने अपने काम से अलग ही पहचान बनाई है। श्वेता आज एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी है और एक्टिंग के साथसाथ श्वेता सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है और वह अक्सर अपने फोटोस और वीडियो वायरल (Viral Video) करती रहती है।

श्वेता तिवारी ने शेयर किये हॉ’ट फोटो

Shweta Tiwari in White Top

श्वेता तिवारी आज 42 साल की हो चुकी है, लेकिन उन्होंने अपनी बो’ल्डनेस आज भी बरकरार रखी है और वह अपने बो’ल्ड फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच में चर्चाओं में आ जाती है। फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते है। हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट फोटो शूट इंटरनेट पर शेयर किया है, जो कि सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने instagram पर शेयर किया है, जिसमें श्वेता काफी कम उम्र की नजर आ रही है और कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा है। श्वेता वाइट कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप और जींस पहने हुए दिखाई दे रही है। इनका यह टॉप हद से ज्यादा टाइट है वहीं श्वेता के बाल ओपन है और उन्हें भी लाइट मेकअप किया हुआ है। इस दौरान वह अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा रखा है। इस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप एक 22 साल की बेटी की मां हैं, आपको ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।वहीं एक दूसरा लिखता है, ‘संतूर वाली मम्मी।इसके साथ की कई यूजर्स ने फायर इमोजी और रेड हार्ट भी कमेंट में शेयर किए हैं। आप भी उनकी खुबसुरत तस्वीरों को यहा देख सकते है।