Salaar : प्रभास देंगे शाहरुख खान को टक्कर , नयी फ्लिम की डेट का हुआ एलान

Table of Contents

Salaar से होगा कमबैक

Salaar : सुपरस्टार प्रभास ने अभ तक अपने फ्लिमी करियर में मेगा हिट मूवीज दी है , जिसकी वजह से उनका स्टारडम आसमान छू रहा है। बाहुबली से सबके दिलो में अपनी एक पहचान बनाने के बाद प्रभास की मूवीज कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। आदिपुसूश(Aadipurush) के फ्लॉप होने के बाद अब प्रभास को सालार से काफी उम्मीदें हैं, और यही बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी को टक्कर देने वाली प्रभास की आने वाली फिल्म सालार का नया पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ गई है।

साउथ सिनेमा सेंसेशन प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सलार’ पर एक बड़ा अपडेट जारी किया गया है। फैंस काफी समय से इस फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में ‘सालार-पार्ट 1 सीजफायर’ के डेवलपर्स ने शुक्रवार को

Salaar Release Date: Prabhas will face Shahrukh Khan
Salaar Release Date: Prabhas will face Shahrukh Khan

संशोधित रिलीज डेट की घोषणा की.

इसके साथ ही प्रभास का लेटेस्ट फ्लिक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. ऐसे में ‘सलार’ की इन नई रिलीज डेट से संकेत मिल रहे हैं कि केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म की शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘डिंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है.

Read More:  FUKREY 3 : इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा ‘चूचा’ मचाने वाले हैं धमाल, एक बार फिर देजा चू आया अपने अंदाज़ में

सालार की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है

प्रभास की ‘सलार’ काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने प्रभास की सालार पर काम करने का जोखिम उठाया है। सालार-पार्ट-1 सीज़फ़ायर का टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है और इसके परिणामस्वरूप फ़िल्म के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है।

लेकिन अब जब सालार की नई रिलीज डेट आ गई है तो आपके उत्साह का स्तर आसमान छू जाएगा। प्रभास ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम सालार छवि प्रकाशित की, जिसमें अभिनेता को एक खतरनाक मुद्रा में दिखाया गया है। इस छवि के साथ, बाहुबली स्टार ने खुलासा किया है कि उनकी भविष्य की फिल्म सालार 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
सालार की ‘डिंकी’ से प्रतिद्वंद्विता