निक्की तंबोली ने दिए कैमरे के सामने हद से ज्यादा बो’ल्ड अंदाज, डीपनेक ड्रेस में दिखाए लोगों को जलवे

आज के समय में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने वीडियो और फोटो के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। इन्होंने कहीं हिंदी फिल्म फुल म्यूजिक वीडियो में भी काफी बेहतरीन काम किया है। इसके साथ ही वह बिग बॉस 14 का भी हिस्सा रह चुकी है, जहां से उन्हें काफी सुर्खियां मिली थी आज उन्हें कहीं लोग जानते हैं और अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी उनकी देखी जाती है।

निक्की तंबोली का हॉ’ट अंदाज हुआ वायरल

Nikki Tamboli in Deep Neck Look

आज उन्होंने अपनी खूबसूरती का जादू दुनिया भर में चलाया है और आज कई फैंस का दिल में जीता है। दूसरी और निक्की भी अपने चाहने वालों के साथ अक्सर जुड़ी रहती है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनके बोले लोग को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वायरल वीडियो में निक्की पर्पल कलर की डीपनेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

इस वीडियो में वह काफी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही है, जिसमें फैंस उन्हें काफी पसंद नहीं कर रहे हैं आप भी इनके इस अवतार को यहां पर देख सकते हैं। निक्की के काम की  बात की जाए तो उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो के सांसद कई रियलिटी शो में भी अब तक काम किया है। पिछली बार उन्हें रोमांटिक सॉन्ग एक हसीना में भी देखा गया था। इस गाने में निक्की को शहर से के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया।