सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में मलाइका और अर्जुन ने खींचा सबका ध्यान, इस तरह से दिए मीडिया को पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री किया स्टार कपल अक्सर मीडिया में देखे जाते हैं और उनके फोटोस और वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। 

मलाइका और अर्जुन ने दिए हॉ’ट पोज

Malaika Arora with Arjun Kapoor

हाल ही में मलाइका रोज उनको एक साथ दिवाली की पार्टी में देखा गया है। जहां पर सोनम कपूर की दिवाली की पार्टी में इन्होंने शिरकत की है। इसके बाद इनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है। दिवाली से पहले बॉलीवुड स्टार्स के घरों पर इस समय जमकर पार्टी होते हुए देखी जा सकती है, जिसमें एकता कपूर मनीष मल्होत्रा, रमेश तौरानी, कृति सेनन जैसी कई हस्तियों ने अपने घर पर पार्टी रखी थी और इसमें बॉलीवुड कलाकारों ने चार चांद लगा दिए हैं।

सोनम कपूर ने भी हाल ही में अपने घर पर आखिरी पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सभी का ध्यान खींचा है। इस पार्टी में मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने मीडिया के सामने भी दिए हैं।

मलाइका और अर्जुन ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी सुंदर लग रहे थे। अर्जुन कपूर हमेशा की तरह अपने ओवरऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ब्लैक कुर्ता पायजामा कैरी किया था और हाथ में एक घड़ी थी। वहीं, मलाइका ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं। मलाइका की ड्रेस इंडोवेस्टर्न थी। एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फोटोस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैशन की काफी तारीफ करते हुए भी देखे जा सकते हैं और कई लोगों ने मलाइका के अजीब पहनावे के लिए उन्हें ट्रोल भी किया है, क्योंकि उनका पहनावा इस समय काफी अलग ही नजर आ रहा था।