वर्ल्ड कप हार से भी ज़्यादा दुखदायी हुई हेरा फेरी 3 मे अक्षय की जगह कार्तिक का आना !

हेरा फेरी बॉलीवुड की बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है और इसके दूसरे पार्ट ने भी लोगों के दिलों को अच्छे से जीता था। इसके साथ अब बारी इसके थर्ड पार्ट की भी आ चुकी है लेकिन फैंस इस पर नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे है। आख़िर फैंस की नाराज़गी के पीछे क्या वज़ह है वो भी जान लीजिये। आपको बता दे कि हेरा फेरी 3 में अबकी बार अक्षय कुमार की जगह कार्तिक को लिया गया है जिसपर फैंस न खुश नज़र आ रहे है.

एक्टर परेश रावल ने इस बात को खुद कन्फर्म कर दिया है कि हेरा फेरी 3 में अब कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। अक्षय कुमार के फिल्म छोड़ने के बाद हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री ऑफिशियल हो गई है। कहा जा रहा है कि अक्षय का हेरा फेरी फ्रेंचाइजी को छोड़ने की मुख्य वजह फिल्म स्क्रिप्ट में क्लियारिटी का न होना था। अब मेकर्स ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कार्तिक को कास्ट करने की तैयारी कर ली है। हालांकि फैंस को ये बात रास नहीं आ रही है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा है कि ये खबर वर्ल्ड कप में मिली हार से भी ज्यादा दुखदायी है।

 

2000 में आई फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को कॉमेडी जेनर की ऑल टाइम ग्रेट फिल्मों में गिना जाता है। इसका सेकेंड पार्ट फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हुई थी जिसे भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया गया था। अब जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारी की जा रही है।