जाह्नवी कपूर ने बताया उनकी नई फिल्म की शूटिंग के बारे में, फ्रिजर से निकलते ही हो जाती थीं बेहोश और…

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है उनकी नई फिल्म मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी जिसका इसका ट्रेलर काफी दमदार है। फिल्म में ठंड से लड़ती हुई जाह्नवी कपूर लोगों को काफी सस्पेंस में डाल रही है। 

फिल्म की शूटिंग -10 डिग्री टेम्प्रेचर में की गई

Janhvi Kapoor Mili Film

इस फिल्म का ट्रेलर काफी लोगों को पसंद आया है वहीं अब एक इंटरव्यू भी सामने आया है, जिसमें जाह्नवी कपूर ने फिल्म शूटिंग के दौरान की कुछ बातें लोगों से शेयर की है। उन्होंने बताया है कि उनके लिए इस फिल्म की शूटिंग करना आसान नहीं था और उन्हें इसके लिए काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा है। सूट के बाद जाने की हालत काफी खराब हो जाती थी।

जाह्नवी कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग -10 डिग्री टेम्प्रेचर में की गई है। एक बड़ा सा फ्रिजर इसके लिए बनाया गया था, जिसमें उन्हें पूरी शूटिंग करनी थी। निर्देशक ने उन्हें कुछ टिप्स दिए थे और कहा था कि वो वैसी ही रहे जैसा वो फील कर रही हैं। लेकिन इतने कम तापमान में शूटिंग करना उनके लिए आसान नहीं था। शॉट देने के बाद तो उनकी हालत और भी खराब हो जाती थी। लेकिन इतना सब करने के बाद भी जाह्नवी को फिल्म की हीरोइन की तरह ट्रीट नहीं किया जाता था, बल्कि कोई और था जिसे सारी अटेंशन मिलती थी और उसके बारे में भी जाह्नवी ने इंटरव्यू में आगे बताया है। 

उन्होंने बताया कि फिल्म के सेट पर सबसे ज्यादा ध्यान चूहे का रखा जाता था, जिसके प्रति ज्यादा संवेदनशील होता दिखाई जाती थी सारा वीआईपी ट्रीटमेंट भी उसे ही मिलता था। दरअसल फिल्म में फ्रिजर के अंदर जाह्नवी के साथसाथ एक चूहा भी दिखाया गया है और शूटिंग के दौरान जाह्नवी से ज्यादा चूहे का ध्यान रखा गया था, जिसका जिक्र उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा है। 

वहीं फिल्म की बात करें तो यह 4 नवंबर को रिलीज होगी और अभी तक इसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है और इसमें उनकी खूबसूरत एक्टिंग को भी दर्शाया गया है, जिसमें वह काफी बेहतरीन एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है।