Elvish Yadav का जलवा बरकरार, सीएम मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात… भारी संख्या में देखने पहुंचे लोग, वीडियो वायरल

Table of Contents

Elvish Yadav

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में एंट्री लेने के बाद से काफी सुर्खियों में रहे थे। लेकिन अह बिग बॉस की ट्रॉफी जीत गए थे फैंस के बीच अब उनकी पॉपुलेरिटी और दुगनी हो गई है। एल्विश को लोगों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। हाल ही में यूट्यूबर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी मुलाकात की है। बता दें कि दिल्ली में एल्विश ने एक सम्मान समारोह रखा था, जिसमें सीएम खट्टर ने भी शिरकत की थी।

गुरूग्राम में प्रोग्राम हुआ आयोजित

मुख्यमंत्री खट्टर ने समारोह में शिरकत करने के बाद एल्विश को सम्मानित भी किया। इस दौरान ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला भी मौजूद रही और एल्विश यादव के मम्मी-पापा भी दिखे। यह पूरा प्रोग्राम गुरूग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में किया गया। इस कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने लोगों को संबोति करते हुए कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए। बता दें कि जब एल्विश बिग बॉस के घर में थे, तब उन्होंने राजनीति में जाने की इच्छा जाहिर की थी।

एल्विश के कदम रखते ही फैंस ने मचाया शोर

स्टेडियम में जब मुख्यमंत्री और एल्विश यादव ने मंच पर कदम रखा था, तब स्टेडियम पैर रखने की भी जगह नहीं थी। लोगों की भीड़ ने एक बार फिर बता दिया की उनके चाहने वालों कमी नहीं है। कार्यक्रम के सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियोज भी सामने आए हैं। हर किसी की जुबान पर एल्विश यादव का ही नाम था, जब से बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर आए हैं, तब से पूरे देश में फैमस हो गए हैं।

मुख्यमंत्री जी से मिलकर अच्छा महसूस कर रहा हूं: एल्विश यादव

एल्विस ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुख्यमंत्री जी से मिलकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, जब मैं उनसे पहली बार मिला था, तब भी मुझे स्पेशल फील हो रहा था। उन्होंने जब मुझे बुलाया और कहा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है। तो मैं अब उनकी इस बात के लिए आभारी महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा जब जहां समय लेकर जाएगा, तब मैं चला जाऊंगा। बस मुझे लोगों को आशीर्वाद चाहिए।