Bikini पहन दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीरें , बढ़ाया इंटरनेट का पारा !

अभिनेत्री दिशा पाटनी हमेशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस और बोल्ड अवतार को लेकर चर्चाओं में रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन तस्वीरों में बीच के पास बैठकर एनिमल प्रिंट बिकिनी में किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

एक बार फिर दिशा ने अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हॉट फोटोशूट करवाया है।इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक करते हैं।हालांकि इन तस्वीरों में भी 3 घंटों में 8 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।एक्ट्रेस दिशा पाटनी का इंस्टाग्राम देखें तो उनका पूरा प्रोफाइल ही बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से भरा हुआ है।

बता दें कि एक्ट्रेस खुद को फिट करने के लिए मुश्किल वर्कआउट भी करती हैं। पाटनी ने आगे कहा, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे लगता है कि पूरी यात्रा के दौरान, मैं लकी रही कि ऐसे लोगों से मिली जो हमेशा मददगार रहे हैं।

मेरा परिवार मुझे फिल्मों के बारे में सलाह नहीं देता है और न ही मैं उन्हें तनाव देना चाहती हूं। लेकिन वे मेरे हर काम में मेरे साथ हैं। मैं अपने फैसलों से सावधान भी हूँ क्योंकि मैं अपनी जिम्मेदारियां सही तरीके से निभाना चाहती हूं।’