अमित शाह ने की गुजरात में CM फेस की घोषणा

    गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा नहीं करने का ऐलान किया है। जबकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने इसुदन गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है।

    भूपेंद्र पटेल ही होंगे मुख्यमंत्री चेहरा 

    गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने चुनाव के लिए मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा नहीं करने का ऐलान किया है। जबकि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी ने इसुदन गढ़वी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है। अब अमित शाह ने भी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के नाम की ऐलान कर दी है। अमित शाह ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी को अगले महीने होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में बहुमत मिलता है तो भूपेंद्र पटेल ही गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर काबिज रहेंगे।

    चित्र साभार: गूगल

    दिसंबर के पहले सप्ताह में होना है चुनाव 

    गुजरात में दिसंबर के पहले सप्ताह में 182 सीटों पर विधानसभा के चुनाव होने हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव इस बार भी दो चरणों में होगा। गुजरात में बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है आज चुनाव का प्रचार-प्रसार भी तेज कर दिया है। इस दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा कर दी है।

    केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बयान से यह तय हो गया है कि भूपेंद्र पटेल भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार रहेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के गृह राज्य गुजरात में लगातार बीजेपी के सातवें कार्यकाल में भूपेंद्र पटेल को इस बार भी गुजरात राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।