अरबाज खान की गर्लफ्रेंड कैमरा देखते ही बेकाबू हुईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, रिवीलिंग मोनोकिनी पहन खिंचवा ली ऐसी फोटोज

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Arbaaz Khan GF Giorgia Andriani) अपने शानदार फैशन स्टाइल के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फिर चाहे हॉट लुक में उनका मॉर्निंग वॉक हो या कोई हॉट फोटोशूट, हर एक लुक में वह अपने फैशन से कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं। ऐसा ही कुछ हमें उनके रिसेन्ट फोटोशूट में देखने को मिला, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर अलग ही स्वैग में पोज मारती दिख रही हैं।

पहनी ज्यादा बो’ल्ड मोनोकिनी

Giorgia Andriani Viral VIdeo

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) कैमरे के सामने आते ही हुस्न का जादू चलाती हैं कि फोटोज देख फैंस के होश ही उड़ जाते हैं। उनके इस बार भी कुछ ऐसे ही फोटो इन दिनों वायरल हो रहे है। उन्होंने इस बाद कैमरे के सामने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए सारी हदें पार कर दीं। एक्ट्रेस रिवीलिंग मोनोकिनी पहनकर कैमरे के सामने इतना ज्यादा झुक गईं, कि फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। खास बात यह है कि, इन फोटोज को जॉर्जिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इंटरनेट पर इस समय काफी वायरल भी हो रही है। 

वायरल हो रही इन तस्वीरों में आप देख सकते है, की ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खुबसुरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने पैर में ट्रांसपेरेंट टाइट्स भी पहने दिखीं है। इस लुक में जॉर्जिया ने ना केवल कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए, बल्कि ऐसी अदाएं दिखाई कि फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

इस वीडियो में खास बात यह रही कि जॉर्जिया कैमरे के सामने इतना झुक गई कि कैमरे में सब कुछ ही कैद हो गया है। इन दिनों तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेयर कर काफी कमेंट से भी लुटे हैं। इससे पहले भी जॉर्जिया ने ब्रा लेस होकर ब्लैक जम सूट पहनकर ऐसे फोटो शेयर किए थे जो कि काफी वायरल हुए थे।

जॉर्जिया इटली की मॉडल है और इस समय को बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही है। वही वह इस समय अरबाज खान को भी डेट कर रही है। यह दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ हॉलीडे पर पार्टियां मनाते हुए नजर आ जाते है।