सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘वार’ हुआ रिलीज, 20 मिनट में मिले 10 लाख व्यूज !

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की कहानी से तो हर कोई वाकिफ हैं. उनकी मौत ने पूरी पंजाबी इंडस्ट्री और उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था. वहीं अब सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद गुरु नानक जयंती के पर्व पर उनका नया गाना ‘वार’ रिलीज किया गया है. इस गाने को सिद्धू के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं गाने के रिलीज होते ही केवल 20 मिनट में 10.94 लाख लोग सुन चुके हैं.

 

 

सिद्धू मूसेवाला के नए गाने वार में सिखों की वीरता की प्रशंसा की गई है. इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि जब तक शेरों के अपने इतिहासकार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमामंडन करेगा. वार प्लेइंग नाउ. बता दें कि सिद्धू के इस नए गाने को खासा पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर इस गाने के रिलीज के बाद महज एक मिनट में 1 लाख से भी अधिक व्यूज और लाइक्स मिल चुके थे.

 

दरअसल सिद्धू की मौत के बाद उनका एक और गाना एसवाईएल भी रिलीज किया गया था. उस गाने को भी सिद्धे के फैंस ने काफी पसंद किया था. उस गाने को मात्र दो दिनों में 25 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके थे. मूसेवाला के एकवाईएल गाने बिलबोर्ड रिकॉर्ड की सूची में भी जगह बनाई थी. लेकिन बाद में भारत सरकार के कानूनी मुद्दों के कारण उस गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया था.