हिमाचल की धरती से कांग्रेस पर गरजे उत्तराखंड के सीएम, कहा – इनकी सरकार में क्या कोविड वैक्सीन आ पाती

    हिमाचल प्रदेश में चुनावी माहौल के दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पार्टी पर जबरदस्त हमला बोल दिया है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सवाल उठाया और कहा कि अगर देश या प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होती तो क्या कभी कोविड वैक्सीन उपलब्ध हो पाती.

    उत्तराखंड के सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना

    दरअसल सीएम पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को हिमाचल के शिमला में एक राम मंदिर पहुंचे. जहां के रहने वाले उत्तराखंडी समाज के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया. इसी दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला भी बोला.

     

    पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी राजनीति में केवल इसलिए आती है ताकि वह सत्ता में आ सके. जिसके बाद वह आराम से घोटाले कर सके और सत्ता का गलत इस्तेमाल कर सके. उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार होती तो क्या कोरोना की वैक्सीन कभी आ पाती…इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि हिमाचल और उत्तराखंड सीमाएं बट जाने से कभी अलग नही हो सकते क्योंकि हिमाचल की जनता उत्तराखंड के हर इलाके में बसे हुए हैं.