बेहद डीपनेक ड्रेस में नजर आई निक्की तंबोली, कैमरे में सबकुछ हुआ कैद …

Table of Contents

बिग बॉस से निक्की तंबोली ने बनाई पहचान !

साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली को आज के समय में काफी लोग जानते हैं। साउथ फिल्मो में काम करने के बाद निक्की ने म्यूजिक में काम करके लोगो को अपना दीवाना बना दिया हैं। वैसे तो निक्की तंबोली बिग बॉस 14 में नजर आई थी। लेकिन बिग बॉस में नजर आने के बाद इन्होने घर घर में अपनी पहचान बना ली हैं। आज के समय में निक्की तंबोली को हर कोई जानता है। वैसे तो निक्की काफी प्रोग्राम और म्यूजिक में नजर आती हैं। लेकिन जब भी निक्की पर्दे पर नजर आती हैं. लोगो की निगाहें इन पर से हटती नहीं हैं।

निक्की तंबोली इन दिनों काफी चर्चा में है !

लेकिन इन दिनों निक्की तंबोली काफी चर्चा में चल रही हैं। दरअसल बात यह है की निक्की ने इन दिनों अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक वि डि यो शेयर किया हैं। जिसे लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। इस वि डि यो में निक्की ने अपनी किलर अदा से लोगो को दीवाना बना के रखा हैं। इस वि डि यो में निक्की ने पर्पल रंग का डीपनेक ड्रेस पहना हुआ हैं और चेहरे पर स्मोकी मेकअप किया हैं। इस वजह से निक्की का लुक काफी बोल्ड दिख रहा हैं। साथ साथ निक्की ने अपनी खूबसूरती बढाने के लिए अपने बालों को कर्ली लुक देकर खुला छोड़ रखा हैं। अपने इस लुक के साथ निक्की वि डि यो में अपनी अदा दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

निक्की इस लुक में काफी किलर दिख रही हैं। निक्की के ऐसे लुक को देखकर लोगो की नजर उन पर से हटने का नाम नहीं ले रही हैं। निक्की ने जैसे ही अपना यह विडियो फेंस के साथ सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर किया। लोगो के द्वारा खूब प्यार मिला। इनकी यह वि डि यो लोगो के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं और वि डि यो को लाइक, कमेंट और शेयर मिल रहे हैं। निक्की को आज के समय में म्यूजिक वि डि यो में काम करने के लिए काफी ऑफर्स मिल रहे हैं। पिछली बार निक्की एक हसीना सोंग पर अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आई थी। निक्की के इस गाने को भी काफी प्यार मिला था।